हैरतअंगेज! गर्भवती महिला ने होती संग मिलाकर रखी शानदार पार्टी, फिर सबके सामने हुआ प्लेन क्रैश- वीडियो

Loading

नई दिल्ली: किसी भी ख़ुशी को जाहिर करने के लिए सेलिब्रेशन किया जाता है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन का एक शॉकिंग वीडियो  वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल ने जेंडर रिवील पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बड़ी संख्या में लोग आए हुए थे। लेकिन दुर्भाग्य से इन खुशियों के बीच एक बड़ा हादसा हो गया। यह दिल दहला देने वाला मामला मैक्सिको का है। आइए यहां जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा…  

वायरल हुआ पार्टी का वीडियो 

दरअसल इस पार्टी में मेहमानों के सामने ही विमान क्रैश हो गया। जानकारी के मुताबिक, पार्टी में लाया गया यह विमान एक स्टंट विमान था, जिसे रंग बिखेरने के लिए पार्टी में लाया गया था। मगर यही बाद में जानलेवा साबित हुआ, जिससे पार्टी का मजा किरकिरा हो गया।

 

पार्टी में हुआ हादसा 

हैरान कर देने वाले इस को वीडियो रविवार को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर शेयर किया गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कपल की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि दोनों ‘ओह बेबी’ वाले साइन के आगे एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले खड़े दिख रहे हैं फिर ऊपर से रंग बिखेरते हुए एक विमान देखा जा सकता है। 

पायलट की मौत 

फिर अचानक इसके बाद लोगों के चीखने की आवाज आती है। दरअसल पार्टी में यह विमान कंट्रोल से बाहर हो गया था। स्थानीय न्यूज आउटलेट के अनुसार, अधिकारियों ने बाद में पायलट को मलबे के साथ देखा। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पायलट को मृत घोषित किया गया। इसके बाद सोशल मेडिया पर इस वीडियो को लेकर हड़कंप मच गया। 

 

जेंडर रिवील पर हुआ विवाद 

आपको बता दें कि वीडियो के वायरल होने के बाद से इस तरह की पार्टी को लेकर बहस छिड़ गई है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, ‘ये जेंडर रिवील पार्टियां तब नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं, जब इनके कारण हर साल लोग मरते हैं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘जिस तरह से पायलट की जरा भी परवाह न करते हुए कैमरा वापस कपल की ओर किया गया, वह दुखद है।’ 

क्या है जेंडर रिवील पार्टी

तीसरे यूजर ने कहा, ‘एक पल के लिए मैंने वास्तव में सोचा कि सारी चीखें इसलिए थीं क्योंकि उन्होंने विमान देखा, लेकिन नहीं, ऐसा लगता है कि केवल कैमरामैन ने ही इस पर ध्यान दिया था। इस तरह लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेंडर रिवील पार्टी में लोग अपने होने वाले बच्चे का लिंग बताते हैं।