प्रधानमंत्री मोदी ने खाई कुछ ‘ऐसी’ चीज, जिसे सर्च करने की इंटरनेट पर मच गई होड़- विडियो

    Loading

    नई दिल्ल: हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बेहद चर्चित नाम है, उनसे जुड़ी छोटी से लेकर छोटी बात भी सुर्खियां बन जाती है। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है जिसकी वजह से इंटरनेट पर होड़ मच गई है। बता दें कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) एक दिन पहले हैदराबाद के दौरे पर गए थे। वहां उन्होंने 11वीं सदी के भक्ति शाखा के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में बनाए गए ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ (Statue of Equality) प्रतिमा का अनावरण किया। उस वक्त प्रधानमंत्री ने कुछ ऐसा किया की इंटरनेट की दुनिया में तहलका मच गया। 

    आपको बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय फसल अनुसंधान संस्थान के अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय (ICRISAT) के लिए आयोजित गोल्डन जुबली समारोह का भी उद्घाटन किया था। इस समारोह का उद्घाटन करने जाते समय प्रधानमंत्री मोदी की नजर खेतों की तरफ चली गई थी। जिसके बाद प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना वह खेतों में उतर गए थे। 

    इसके बार मोदी ने जो किया वह बहुत ज्यादा वायरल हो गया। दरअसल पीएम मोदी खेतों में उगी फसलों के पास जाकर पौधों से तोड़कर कुछ खाने लगे थे। इसके बाद सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इस बात की बहुत ज्यादा चर्चा होने लगी थी कि आखिर पीएम मोदी ने खेतों में से क्या तोड़कर खाया था। इंटरनेट पर लोगों ने इस चीज को बहुत ज्यादा सर्च किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने खेतों में से तोड़कर जो चीज खाई थी, वह क्या थी? प्रधानमंत्री मोदी की एक छोटी से हरकत पर लोग इंटरनेट पर दौड़ पड़ें। इससे हम अंदाजा लगा सकते है, की उनकी लोकप्रियता कितनी है। 

     

    बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया था। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया था, ‘PM मोदी ने हैदराबाद में ICRISAT के खेत में हरे चने का आनंद लिया।’ बता दें कि पीएम मोदी ने सबसे पहले चने के दो फल तोड़े और उसे छीलकर उसमें से चने निकालकर खाए थे।

    इसके बाद कुछ देर तक पीएम खेतों को निहारते रहे और फिर निर्धारित कार्यक्रम के लिए आगे बढ़ गए थे।  लेकिन वीडियो में अच्छी तरह दिखाई न दे रहा हो इस वजह से लोग इंटरनेट पर सर्च करने लगे कि आखिर मोदी ने क्या खाया।