राहत फतेह अली खान (डिजाइन फोटो)
राहत फतेह अली खान (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली: अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाकर लोगों को दीवाना बनाने वाले उस्ताद, ‘राहत फतेह अली खान’ (Rahat Fateh Ali Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है।लेकिन इस बार वे अपने किसी संगीत की वजह से नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो (Viral Video) की वजह से ट्रोल हो रहे है। इस वायरल वीडियो ने सभी को हैरान करदिया। लोगों ने इस वीडियो को शेयर कर इतना वायरल कर दिया की खुद राहत फतेह अली खान को सामने आकर माफी मांगनी पड़ी। 

दरअसल, वायरल होते इस वीडियो में राहत एक व्यक्ति की चप्पल से पीटते हुए जम कर खबर लेते दिखाई दे रहे है। मीठी आवाज से जाने जाने वाले रहत फतेह अली खान के इस भयंकर रूप को वीडियो में जिस किसी ने भी देखा वो हैरान रह गया। 

क्या है वीडियो की सच्चाई? 

दरअसल, वायरल होते इस वीडियो में सिंगर राहत फतेह अली खान एक आदमी को बेरहमी से चप्पल से पीटते दिख रहा है। साथ ही उन्हें ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि कहां है मेरी बोतल? इसके बाद राहत उस व्यक्ति को घसीटते हुए भी दिखाई दिए।  

इस बीच पिटाई झेलता व्यक्ति राहत से माफी मांगता, बचता फिरता नजर आरहा है   लेकिन रहत उसकी पिटाई करना नहीं छोड़ते। इस बीच आस पास मौजूद लोग चुप चाप खड़े हुए नजारा देखते हैं। जब जमीन पर गिरे व्यक्ति की कॉलर पकड़ कर राहत अपना आपा खो बैठते हैं तब लोग उन्हें संभालने के लिए आगे आते है। 

लोगों ने किए कमेंट  

जैसे ही वीडियो सामने आया है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो की वजह से सिंगर राहत फतेह अली खान को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह बहुत ही शर्मनाक है’। एक अन्य ने लिखा, ‘अजीब जहालत’। इसके अलावा भी कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

rahat fateh ali khan viral video
वीडियो पर लोगों के कमेंट (क्रेडिट: X)

ट्रोल हुए राहत फतेह अली खान 

वीडियो वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने अपनी सफाई पेश करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में वो उन्होंने का की जो वीडियो आप देख रहे हैं, ये एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है। इसके बाद वह उस शख्स को भी सामने लाते हैं, जिसकी उन्होंने चप्पल से पिटाई की।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ustad Rahat Fateh Ali Khan (@officialrfakworld)

 

मांगी माफी 

वीडियो में राहत फतेह अली खान कहते हैं की, “उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा है कि जब कोई शागिर्द अच्छा काम करता है तो हम उतना ही प्यार भी देते हैं और अगर कोई गलती हो जाती है तो हम उसको सजा भी देते हैं।” इसके बाद राहत अपने शागिर्द को इस पर सफाई देने के लिए कहते हैं। वहीं एक दूसरी वीडियो में राहत फतेह अली खान अपने शागिर्द से माफी भी मांगते हैं।