(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों देश में एक ऐसी घटना हुई है जिससे पुरे देशवासियों का दिल दहल उठा है। श्रद्धा हत्याकांड आज भी लोगों की रूह कांप रहा है। आफताब नाम के इस हत्यारे ने अपनी प्रेमिका के हत्या की और इसके बाद 35 टुकड़े कर जंगल में फेंक डाले। फ़िलहाल हत्यारा पुलिस हिरासत में है इस मामले की जांच हो रही है, इसे में ये मामला पूरे देशवासियों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। 

    वीडियो हुआ वायरल 

    इस बर्बरता भरी घटना को लेकर देश के नेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है वही इस मामले को लेकर आम लोग भी अपनी राय दे रहे है, ऐसे में इस  श्रद्धा हत्याकांड को लेकर राशिद खान नाम के एक शख्स ने जो कहा है, वह वाकई में चौंकाने वाला है। दरअसल इस शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सामने आया है, जहां उसने आफ़ताब के इस दरिंदगी फभरे कारनामे को सही बताया है। समाज के लिए खतरा हैं राशिद खान, श्राद्ध-आफताब जैसी जघन्य हरकत को जायज ठहरा रहे हैं आइए जानते है रशीद खान नाम के इस शख्स ने क्या कहा है। 

     

    राशिद खान ने कहा… 

    आफताब के इस कुकर्म के बारे में राशिद खान से बात करते हुए राशिद खान ने कहा है कि ‘जब आदमी का दिमाग खराब होता है, मूड खराब होता है तो 35 क्या 36 भी टुकड़े कर सकता है,चकु लो और वार  करो, अगर मेरे साथ भी कोई विवाद करेंगे तो मई भी चाकू लेकर काट दूंगा। ज्यादा है किये 35 टुकड़े  किए’ आपको बता दें कि आफताब के इस गुनाह को सही बताने वाला यह राशिद खान बुलंद शहर का है, जिसकी लोग ट्विटर पर कड़े से निंदा कर रहे है।