Viral Video, Dog, UP,Noida,Social Media
रिटायर्ड IAS ने महिला को जड़ा थप्पड़

Loading

उत्तर प्रदेश: कुत्ते (Dog) को लेकर मारपीट की कई घटनाएं सामने आती है। हाल ही में यूपी (UP) के नोएडा (Noida) से एक वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यहां पॉश सोसायटी की लिफ्ट के अंदर कुत्ते (Dog In Lift) को ले जाने को लेकर विवाद  हुआ है। बता दें कि इस घटना में रिटायर्ड आईएएस (Retired IAS )और दंपति के बीच मारपीट हो गई। ऐसे में अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। 

कुत्ते को लेकर मारपीट 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक महिला और रिटायर्ड आईएएस (Retired IAS) के बीच हाथापाई हुई। फिर थोड़ी देर बाद उस महिला का पति भी वहां आया और रिटायर्ड आईएएस आरपी गुप्ता से मारपीट करता दिखाई दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सेक्टर-108 स्थित पार्क्स लॉरिएट सोसायटी (Parx Laureate Society) की है। 

लिफ्ट में कुत्ता ले जाने से मना 

फिर इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, महिला अपने साथ कुत्ते को लिफ्ट में ले जाना चाह रही थी, लेकिन रिटायर्ट आईएएस इसका विरोध कर रहे थे। वो उसे कुत्ता ले जाने के लिए मना करने लगे। बस इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि बहस के दौरान आईएएस ने जैसे ही अपना मोबाइल निकाला, महिला ने उनसे फोन छीन लिया। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया और रिटायर्ड आईएएस ने महिला को थप्पड़ मार दिया। फिर यह मामला तूल पकड़ने लगा। 

झगड़ा देखते हुए आस-पास और लोग भी एकत्रित हो गए। तभी उस महिला का पति भी वहां आया। फिर महिला अपने पति के साथ मिलकर रिटायर्ड आईएएस को थप्पड़ मारने लगे इस तरह यह मामला और भी आगे बढ़ता गया। इस घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर-39 की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

फिर इस सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। इसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट और हाथापाई होती  दिख रही है। हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी ने भी इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी। आपस में ही मामला सुलझा लिया। ज्ञात हो कि नोएडा की हाईराइज सोसायटीज में अक्सर इस तरह के मामले देखने को मिलते रहते हैं। जानकारी के लिए आपको बता की इससे पहले गौर सिटी के 7th एवेन्यू से भी ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया था।