Image-Instagram-thespiritualsugarbaby
Image-Instagram-thespiritualsugarbaby

Loading

नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है आये दिन दुनिया भर में कई नई और अनोखी चीजें देखने और सुनने को मिल रही हैं। लोग अपने शौक को पूरा करने और मौज-मस्ती करने के लिए कई तरह के तरीके खोज रहे हैं। अब तक आपने हमउम्र लोगों को डेट करते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खूबसूरत हसीना के बारे में बताने जा रहे है जो उम्रदराज लोगों को डेट करती है। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला…. 

आपको बता दें कि यूरोपीय देशों में डेटिंग का एक नया कॉन्सेप्ट शुरू होता दिख रहा है। अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कॉलेज की लड़कियां बूढ़े अमीरों से मिलती हैं। इसके बदले में उन्हें पैसे और उपहार मिलते हैं, जिससे वे अपने सारे शौक पूरे करते हैं। लंदन की 24 साल की शार्लेट डेविस इन दिनों ऐसा ही कर रही हैं। वह अमीरों के पैसे पर दुनिया घूम रही है। पब-रेस्तरां में जाना और खूब पार्टी करना। इस बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है। 

जी हां इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शार्लेट ने कहा कि टीवी शो देखने के बाद उन्हें शुगर बेबी बनने की प्रेरणा मिली। शो में एक शुगर बेबी और एक शुगर डैडी के बीच के रिश्ते को दिखाया गया था। शार्लेट ने सोचा कि वह भी ऐसा कर सकती हैं। शार्लेट तब 8 साल के लंबे रिश्ते से बाहर निकलीं और उन्हें एक ऐसे साथी की जरूरत थी जो उनकी भावनाओं को समझ सके। वह फिर से एक गंभीर रिश्ते में नहीं पड़ना चाहती, इसलिए वह एक डेटिंग ऐप डाउनलोड करती है और दोस्तों की तलाश शुरू कर देती है।

शार्लेट ने कहा कि कैजुअल डेटिंग के बाद मुझे बदले में ढेर सारा पैसा, गिफ्ट और लग्जरी लाइफ मिलने लगी। जनवरी में मैंने एक डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना शुरू किया। इसी के सहारे वह 30 से 60 साल के लोगों को डेट करने लगी। बदले में लोग मुझे बहुत पैसा देते हैं। वे मेरी सभी खरीदारी के लिए भुगतान करते हैं। वे जहां जाना चाहते हैं, अपना पैसा खर्च करते हैं। इससे मुझे बहुत खुशी और संतुष्टि मिलती है। 

डेविस को हर डेट के लिए पार्टनर से 250 डॉलर यानी करीब 20 हजार रुपये मिलते हैं। उसने 10 लोगों का एक सेट बनाया है जिनके साथ वह संबंध बनाना पसंद करती है। डेविस ने कहा, ये लोग मुझे खरीदारी करने ले जाते हैं। विलासिता की वस्तुएं भी खरीदें। मुझे कहीं छुट्टी मनाने जाना भी हो तो ये लोग इंतजाम कर लेते हैं। कुछ हफ्ते पहले मैं कई दिनों की छुट्टियां एन्जॉय करने के बाद पेरिस लौटा हूं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charlotte ✨🪷 (@thespiritualsugarbaby)

कभी कुछ गलत नहीं हुआ। और जब मुझे लगता है कि कहीं कोई समस्या है तो मैं तुरंत खुद को रिश्ते से दूर कर लेता हूं। हर शुगर डैडी ने मुझे मेरे पिछले रिश्तों से ज्यादा इज्जत दी है। इस बीच, डेटिंग की अवधारणा दिन-ब-दिन बदल रही है। कुछ ने इसे पैसे कमाने का जरिया भी बना लिया है। इसलिए सोशल मीडिया पर इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।