Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    कुत्ते (Dogs) सबसे वफादार जानवर होते हैं। जिनका उनके मालिक के साथ सबसे अनोखा और बेहद प्यारा रिश्ता होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते हैं, जहां कुत्ते और उनके मालिक की मस्ती देखी जाती है। लेकिन, आज के समय में एक ऐसा वीडियो वायरल (Dog and Crocodile Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर आपका खून खौल उठेगा। साथ ही यह वीडियो साबित भी करता है कि इंसान कितना बेरहम हो सकता है। इंसानों के अंदर कितनी चालाकी भरी हुई है और वो अपने मनोरंजन के लिए क्या कुछ नहीं कर सकता है। 

    दरअसल, यूट्यूब चैनल पेट्स एंड एनिमल्स ट्रेलर पर पिछले साल सितंबर में एक वीडियो पोस्ट किया गया था जो रोंटे खड़े कर देने वाला है। इस वीडियो को देखकर समझ आता है कि इंसान कितना निर्दयी हो सकता है, इसका कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है। वीडियो में अलग-अलग जगहों की क्लिप्स दिखाई गई हैं। लेकिन एक क्लिप में लोग दो कुत्तों को झील के पास लोग ले जाते हैं। कुत्ते हैरानी से वहां खड़े रहते हैं। वहीं कुछ कुत्ते (Dog crocodile videos) तो पानी से ही खेलने लगते हैं,  मगर उन्हें नहीं पता रहता कि उन्हें किस उद्देश्य से पानी के पास लाया गया है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के अंदर एक विशाल मगरमच्छ (Shocking hunting video) है जो कुत्तों को देखते ही उनकी तरफ बढ़ता है और अचानक उन्हें झपट लेता है। ये मंजर इतना खौफनाक है कि जो भी इसे देखेगा ज़रूर वह डर जाएगा, लेकिन अफ़सोस की बात ये है कि कुछ लोग इस मंजर को केवल देख रहे होते हैं और वीडियो बना रहे होते हैं। इस वीडियो के कैप्शन को पढ़कर यकीनन आप समझ जाएंगे कि इन कुत्तों को जानबूझकर मौत (Man feed alive dog to crocodile video) के घात उतारा गया है। उन्होंने टाइटल में लिखा- मगरमच्छ को जिंदा जानवर खिलाते हुए।

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि किसी ने भी कमेंट नहीं किया है। यह वीडियो आज के समय में काफी वायरल हो रहा है। वैसे इस चैनल पर जानवरों से जुड़े ही वीडियो देखने मिलते हैं। बहुत से वीडियो काफी क्यूट और शानदार होते हैं, लेकिन ये वीडियो देखकर अब पता चल रहा है कि इंसान कुछ भी कर सकता है।