प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली: प्यार में न उम्र देखी जाती है और कई बार ना ही रिश्ता। कुछ ऐसा ही मामला इन दिनों सामने आया है। जब प्यार होता है तो उसके बारे में हमें कई बार पता भी नहीं चलता कोई एक शख्स बेहद खास हो जाता है। लेकिन प्यार की यही दास्तां जब रिश्तों की मान- मर्यादा को भी लांघ जाए तो इसे समाज में किसी भी कीमत पर स्वीकारा नहीं जाता। कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के सिरोही जिले से सामने आया है, जो बेहद अजीबोगरीब है। आइए जानते है पूरी खबर… 

    आपको बता दें कि यहा एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है, जहां एक दामाद का उम्र में बड़ी सास से प्यार का चक्कर चला। इतना ही नहीं बल्कि लोगों के पैरों तले जमीन तो तब खिसक गई जब दामाद अपनी प्रेमिका को भगा के ही ले गया। दरअसल पूरा मामला अनोखी प्रेम कहानी से जुड़ा बताया जा रहा है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग है। 

    दामाद के साथ सास फरार

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला सिरोही जिले के अनादरा इलाके से सामने आ रहा है। जहां एक ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जी हां दरअसल रमेश नाम के युवक ने अपनी कम्पलेन में बताया कि उसकी पत्नी लापता हो गई है। दूसरी तरफ दामाद भी लापता है। फ़िलहाल ये मामला गांव में सनसनी मचा रहा है।

    ससुर को पिलाई दारू सांस लेकर फरार

    यही नहीं बल्कि हैरान होने वाली खबर तो यह भी है कि उसने बताया कि उसकी पत्नी को उसका ही दामाद लेकर फरार हुआ है। रमेश के मुताबिक उसका दामाद जोगी उनके घर अक्सर आया करता था। उसने रमेश को शराब के नशे में धुत कर प्रेमिका यानि सास को भगा ले जाने का प्लान बनाया। ठीक ऐसा ही हुआ भी, ससुर को नशे में धुत कर वह सास को ले गया। 

    बेटी के साथ रचाई थी शादी, तीन बच्चों का बाप

    रिपोर्ट्स के मुताबिक रमेश ने अपनी बेटी की शादी जोगी नाम के युवक से करवाई थी। जानकारी के लिए बता दें कि बेटी और दामाद की तीन संतानें भी हैं।  घटना वाले दिन बेटी अपने ससुराल में ही थी, जबकि जोगी ने सास को भगा ले जाने का प्लान बना लिया था। वह साथ में अपनी एक बेटी को भी ले गया है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी रमेश ने अपनी बेटी को भी दे दी है।