Image-Instagram
Image-Instagram

Loading

नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है, सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए यह कोई नहीं बता सकता। कुछ ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल हम जिस वीडियो की आज बात कर रहे है, वह पाकिस्तान से सामने आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए है। अगर एक छोटे बच्चे को भी मुर्गी और तोते का फर्क पूछे तो रंग बता कर वह भी बता सकता है कि कौन सा तोता है और कौन सा मुर्गा है। लेकिन पाकिस्तान ने जो किया है वह बेहद हैरान करने वाला मामला है। 

दरअसल आपको बता दें कि एक इंस्टाग्राम पेज ने हरे रंग के मुर्गे की फोटो शेयर करते हुए दावा किया कि एक पाकिस्तानी शख्स ने मुर्गे को तोता बताकर ऑनलाइन बेचा है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस दावे में कितनी सच्चाई है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के फनी कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि इस पोस्ट को देख कुछ लोग कह रहे हैं कि फोटो एडिटेड है। अब तक इस वायरल फोटो को लेकर किसी तरह की कोई सच्चाई सामने नई आई है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DIVA Magazine Pakistan (@divamagazinepakistan)

 

सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहे इस फोटो में आप देख सकते हैं कि इसमें हरे रंग का एक पक्षी नजर आ रहा है। जो देखने में मुर्गे की तरह लगता है, लेकिन फोटो के अनुसार तोता कहलाता है। एक शख्स ने इसे तोता बताकर ऑनलाइन साढ़े छह हजार रुपए में बेच दिया। दावा यह भी किया जा रहा है कि कराची में एक शख्स ने मुर्गी को हरे रंग में रंगकर 6,500 रुपये की कीमत पर OLX पर फोटो पोस्ट कर दी। फ़िलहाल यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।