(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर होश उड़ा देने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। कई लोग ऐसे भी होते है जो सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। हाल ही में इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सबके होश उड़ा देने वाला है। 

    होश उड़ा देने वाला वीडियो 

    ऐसे कई यूजर्स है जो फेमस होने के लिए कुछ नया करने की सोचते है। ऐसे स्टंट शूट करते हैं जो जोखिम भरे होते हैं, जिसे कर उनकी जान भी जा सकती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। बता दें कि तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो एक शख्स एक्सरसाइज करने के लिए जमीन से कई फीट ऊंचे हाईवे डायरेक्शन बोर्ड पर लटक गया। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स की जान हलक में आ गई है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ROYAL CARS © (@royalcarsz)

     

    एक्सरसाइज का जुनून 

    बता दें कि स्टंटबाजी के इस वीडियो को अब 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ रही।  सोशल मीडिया पर हर यूजर इस वीडियो से हैरान है कि कैसे कोई इतना बड़ा रिस्क ले सकता है। वीडियो को देख कर लग रहा है शख्स कोई है सिरफिरा ही है।  एक्सरसाइज को लेकर ऐसा जुनून देख दंग लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं।