स्विगी का ‘स्वैग’, बैंड-बाजा के साथ डिलिव्हरी बॉय पहुंचा कस्टमर के घर, देखें वायरल वीडियो

Loading

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार कुछ ऐसे वीडियो (Viral Video) देखने को मिलते है जिसे देखते ही हमारा दिन बन जाता है। जरा सोचिये कोई हमारी ख्वाहिशों का ख्याल रखें तो हमें कितना अच्छा लगेगा। कुछ ऐसा ही नजारा हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। इंटरनेट की इस दुनिया में आज कल हर एक चीज ऑनलाइन मिल जाती है, इसमें ऑनलाइन फ़ूड देने वाली कंपनी में स्विगी (Swiggy) कंपनी बहुत जानीमानी है। 

जैसा कि आप भी जानते है इस स्विगी कंपनी का स्विगी इंस्टामार्ट एक ऑनलाइन किराना डिलीवरी ऐप है। स्विगी हमेशा ग्राहकों को ध्यान में रखकर कुछ नया करती रहती है। नई वस्तुओं पर डिस्काउंट देती है। स्विगी ने एक ग्राहक की ऐसी ही एक इच्छा पूरी की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे है। 

आपको बता दें कि स्विगी इंस्टामार्ट ने नए साल के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। यदि आपके पास इस वर्ष की कोई इच्छा पूरी नहीं हुई है, तो हमें बताएं। हम इसे जरूर पूरा करेंगे। कंपनी ने एक ग्राहक की इच्छा पूरी की है जिसने इस पोस्ट पर बेहद हटके तरीके से कमेंट किया था। ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

एक यूजर ने स्विगी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं सच में इस साल हॉट दिखना चाहता था।’ ग्राहक की इस इच्छा को पूरा करने के लिए स्विगी के कर्मचारी सीधे ग्राहक के घर पहुंचे और इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बैंड-बाजा बजाते हुए ग्राहक को सरप्राइज दिया। बैंड बाजा बजाया जाता है और ग्राहक को हिटर उपहार के रूप में दिया जाता है। 

 

इसके बाद फिर इस वीडियो को स्विगी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘यह खास हीटर आपके लिए है ताकि आप हर समय गर्म रहें।’ हालांकि, स्विगी के इस क्रेज़ी आइडिया पर नेटिज़न्स ने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी है। इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी इच्छाएं जाहिर की हैं। इस तरह स्विगी ने अपने ग्राहकों से जुड़े रहने के लिए अलग तरीका अपनाया है, जिसकी हर कोई बहुत तारीफ कर रहा है।