Bastar Viral video, Students chased away teacher who arrived at school drunk
बस्तर वायरल वीडियो

Loading

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले में कथित तौर पर नशे की हालत में स्कूल पहुंचे शिक्षक (Drunk Teacher) को विद्यार्थियों ने जूते-चप्पल से पीटकर स्कूल से भगा दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

बस्तर जिले के जिलाधिकारी विजय दयाराम ने संवाददाताओं को बताया कि पल्लीभाटा गांव का वीडियो मंगलवार को सामने आया जिसके बाद स्थानीय विकासखंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। दयाराम ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूल वर्दी पहने कुछ बच्चे मोटरसाइकिल चालू कर रहे एक व्यक्ति पर जूते-चप्पल फेंक रहे हैं। बाद में वह व्यक्ति मोटरसाइकिल से मौके से भाग गया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार वीडियो बस्तर विकासखंड के पल्लीभाटा गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल का है। उन्होंने बताया कि कथित तौर पर नशे की हालत में स्कूल आने की आदत से तंग आकर विद्यार्थियों ने शिक्षक पर जूते-चप्पल फेंके। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
(एजेंसी)