Pic : mahesh_photography_vizag
Pic : mahesh_photography_vizag

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन शादी-विवाह (Marriages) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोग खूब एंटरटेन होते हैं। मगर आपने ज्यादातर शादी में हुए डांस या फिर किसी और फंक्शन की वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा मगर आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। यह इन सब से बेहद अलग है।

दरअसल, शादी विवाह के फंक्शन के दौरान कई रस्में होती है। जो काफी लंबी होती हैं और बहुत देर तक चलती है। ऐसे में तो कई बार लोगों को काफी थकान और नींद भी आने लगती है। मगर हर कोई अपनी शादी में खुद को जगा कर रखता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का फंक्शन चल रहा है। इस दौरान पंडित जी दूल्हा-दुल्हन के सामने बैठकर मंत्र पढ़ रहे हैं। मगर दुल्हन को इस दौरान ऐसी नींद आ जाती है कि वह बैठे-बैठे ही सोने लगती है। जिसके बाद वहां मौजूद कैमरामैन उसकी वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है और साथ ही दूल्हे को इशारा करता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🅼🅰🅷🅴🆂🅷 (@mahesh_photography_vizag)

इसके बाद दूल्हा-दुल्हन को अलर्ट करता है फिर जब दुल्हन की नींद खुलती है तो एक प्यारी सी स्माइल देती है। हालांकि, दुल्हन की झपकी की भनक किसी को भी कानों कान नहीं लगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।