(Photo Credit: Carla Bellucci Instagram)
(Photo Credit: Carla Bellucci Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: भारत की शादियां एक बहुत बड़ा प्रोग्राम होता है, जो 4-5 दिन लगातार चलता है। वैसे ही बहुत खाना-पीना भी चलता है, लेकिन एक शादी ऐसी है जहा दुल्हन ने नया फरमान जारी किया जिसेक मुताबिक जो भी शादी में आएगा वो शौक से भर पेट खाना खाएं लेकिन खुदके खानें का बिल वे खुद दे। जी हां अजीबोगरीब शादी का ये मामला ब्रिटेन का है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

    अनोखी शादी.. 

    दरअसल यहां एक दुल्हन ने अपनी शादी पर आने वाले मेहमानों के लिए एक शर्त रखी है। दुल्हन की शर्त के मुताबिक मेहमानों को आलीशान शादी का हिस्सा बनने का मौका तो दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए मेहमानों को अपने खाने की थाली का बिल खुद चुकाना होगा। जी हां ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर की रहने वाली  कार्ला बलूची (Carla Bellucci) ने अपनी शादी पर ये अजीबोगरीब शर्त रखी है, जिसके बाद से उस दुल्हन और उसके इस अजीब शर्त की चर्चा हर तरफ हो रही है। 

    मेहमानों को फ्री में क्यूं खिलाऊं? 

    दरअसल आज हम जिसके बारे में बता कर रहे है वह ब्रिटेन की मॉडल Carla Bellucci है। इसका कहना है कि वह अपनी शादी आलीशान तो करेंगी।  लेकिन इस शादी पर आने वाला सारा खर्च खुद के सर नहीं लादेंगी। हैरानी की बात तो यह है कि इस शादी का हिस्सा करीब 30 मेहमान ही बनने जाएंगे, लेकिन सभी मेहमानों को शादी में आने के बाद 9 हजार रुपये का बिल चुकाना होगा। 

    4 बच्चों की मां है दुल्हन 

    जानकारी के लिए आपको बता दें कि बता दें कार्ला बलूची (Carla Bellucci) 40 साल की हैं और चार बच्चों की मां हैं। वह अपने 52 साल के मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। अब शादी से पहले मॉडल (Carla Bellucci) की ये शर्त लोगों का दिमाग चकरा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी का कुल खर्च 38 लाख रुपये आने वाला है, और इनमे भी मेहमानों को उनके खाने के पैसे देंगे पड़ेंगे। 

    होगी पैसा वसूल शादी

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्ला बलूची (Carla Bellucci) की सगाई की अंगूठी भी 6 लाख रुपये की है। इसी के साथ आलीशान शादी केप वर्डे में प्लान की गई है। इस शादी के बारे में मॉडल (Carla Bellucci) का कहना है कि शादी 5 स्टार होटल में होगी। वहीं शादी साज-सजावट भी पूरी होगी। उसने पैसा तो कमाया है लेकिन वह सारा पैसा अपनी शादी पर नहीं खर्च करना चाहती। इसलिए  कार्ला (Carla Bellucci) ने मेहमानों से खाने की प्लेट का बिल वसूलने की प्लानिंग की है। अब देखना यह होगा की आखिर इस शर्त के साथ शादी में कौन हाजिरी लगाता है।