Camel in the trunk of a car Viral Video
कार की डिक्की में ऊंट (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्कल: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियोज या फोटोज वायरल (viral) होते हैं जिन्हें देख लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसे ही जानवरों (Animals) से जुड़े वीडियोज भी लोगों को खूब पसंद आते है। इसी तरह सोशल मीडिया पर हाल फिलहाल में एक वीडियो (Viral Video) ने लोगों को खूब परेशान कर दिया है। इस वीडियो को देख जहां लोग हैरान है तो वहीं इसे शेयर कर खूब मजे भी ले रहे हैं।

‘अब आया ऊंट (Camel) पहाड़ के नीचे…’ ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी, लेकिन अगर आपको ये बताया जाए की इतना बड़ा ऊंट गाड़ी की डिक्की में आ गया तो शायद आप यकीन न करें। सोशल मीडिया पर एक ऊंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊंट को कार में लादकर ले जाते हुए देखा जा सकता है। यहां रेगिस्तान में दौड़ने वाले ऊंटों को कार में बैठ कर सड़को पर सैर कर रहा है। शायद ही आपने कभी ऐसा नजारा देखा होगा।

कार की डिक्की में ऊंट
हाल में वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। वीडियो में एक ऊंट कार की डिक्की में बंद है और उसे कहीं ले जाया जा रहा है। आप देख सकते हैं कि ऊंट को कार की डिक्की में घुसाकर उसे किसी तरह रस्सी से बांध दिया गया है ताकि वह गिरे नहीं। इस बीच लम्बी सी गर्दन बाहर निकाल कर ऊंट भी सड़कों के नज़ारे देखता दिखाई दिया। जिसे देख यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।