(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार अचनाक कोई समस्या आ पड़ती है, लेकिन इसके साथ उसका समाधान भी आता है। जी हां ऐसा ही कुछ इस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है। दरअसल मुसीबत में काम आया इंसान फ़रिश्ते से कम नहीं होता, और यह फरिश्ता एक ट्रैफिक पुलिस का जवान है जो एक नन्हे बच्चे को बीच सड़क पर बचाता है। दरअसल हुआ ये कि वह बच्चा अपनी मां की गोद से अचानक नीचे गिर गया। बच्चे की मां इलेक्ट्रिक रिक्शे पर बैठी थी तब यह हादसा हुआ है, ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने  जो किया वह काबिले तारीफ है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तराखंड के काशीपुर का है। यहां स्थित चीमा चौराहे पर सीपीयू कर्मी सुंदर लाल ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे थे। तभी सामने से आ रही कार को ओवरटेक करते हुए ई-रिक्शा चालक ने अपना रिक्शा तेजी से घुमा दिया। ऐसे में जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था। 

    दरअसल  इसी दौरान हुआ यह कि मां की गोद में बैठा मासूम छिटककर सड़क पर जा गिरा। तभी आमने सामने से एक बस और कार आ गई। यह देख मौके पर सुंदर लाल ने तत्काल बच्चे को रोड से उठा लिया और उसकी मां के हाथ में दे दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब इस ट्रैफिक पुलिस की हर कोई तारीफ कर रहे है। 

     

    आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अवनीश शरण ने लिखा ‘ट्रैफिक पुलिस के जवान सुंदर लाल’ और फिर इसे पोस्ट कर दिया। जैसे ही यह वीडियो पोस्ट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग सुंदर लाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे की मानवता अब भी जिंदा है।