Pic : Cute.099
Pic : Cute.099

Loading

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर हम दंग रह जाते है। जहां एक तरफ बड़े से बड़े लोगों का सांप (Snake) को देखकर पसीने छूट जाते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ एक बच्चे ने उसे हाथ में लेकर ऐसे नचा दिया जैसे वो किसी खिलौने को नचा रहा हो वो भी बिना डरे। 

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को क्यूट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपने हाथ में एक लंबे सांप को पकड़ा हुआ है और वो उसे घसीटते हुए एक कमरे में किसी बाजीगर की तरह एंट्री मरता है। 

मगर बच्चे के हाथ में लंबा सा सांप देखकर लोग डर जाते हैं और वहां से उठकर भागने लगते हैं और फिर वहां मौजूद औरतें चिल्लाने लगती हैं और कोई आकर उस बच्चे के हाथ से सांप को छुड़ाने के बजाय बच्चे का हाथ पकड़कर बाहर ले जाता दिखता है। बता दें कि यूजर्स बच्चे की हिम्मत देखकर दंग रह गए। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cutee Memer (@cute._.099)

तो वहीं यूजर्स वीडियो बनाने वाले कैमरामैन को भी खरी खोटी सुना रहे हैं। क्योंकि  बच्चे को रिस्क में देखकर भी वो बच्चे को बचाने के बजाय वीडियो बना रहा है। एक यूजर ने इसपर लिखा कि कैमरामैन को सलाम। तो वहीं दूसर यूजर ने लिखा, ‘बधाई हो आपके यहां सपेरा पैदा हुआ है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बच्चा कैसे सांप को ले जा रहा है।’