The girl was carrying drugs in this way in the wedding card at the airport, during the search the officer got a big blow
Photo - Twitter/@rupin1992

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर हाल ही में शादी के कार्ड से जुड़ा एक अजीबों गरीब वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसकी सच्चाई जानने के बाद आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी और आप अपने घर पर आने वाले सभी शादी के कार्ड्स (Wedding Card) को बिना तलाशी लिए घर में नहीं रखेंगे। 

    शादी के कार्ड में ड्रग्स 

    दरअसल, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक लड़की को शादी के कार्ड के साथ पकड़ा गया है। उसके पकड़े जाने के पीछे एयरपोर्ट पर शादी का कार्ड ले जाना नहीं, बल्कि शादी के कार्ड में ड्रग्स (Drugs) छुपाकर ले जाना है। बता दें कि लड़की अपने साथ जो शादी का कार्ड लेकर जा रही थी। उसमें से ड्रग्स का पैकेट बरामद किया है। यह जानकर शायद आपको जोर का झटका लगा होगा, लेकिन यह बिल्कुल सच है। 

    आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

    गौरतलब है कि नशे के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रग्स तस्करों के गैंग का बड़े पैमाने पर भंडाफोड़ किया जाता है। इतना ही नहीं उनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया जाता है। ड्रग्स को अवैध रूप से खरीदने और बेचने के लिए ये लोग नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं, लेकिन शादी के कार्ड में ड्रग्स के पकड़े जाने का यह मामला बेहद ही अनोखा और साथ ही हैरान करने वाला भी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर कर यह जानकारी दी है।