Photo Credit- Social Media
Photo Credit- Social Media

    Loading

    नई दिल्ली : शादी (Marriage) में नाच गाना बेहद आम बात है। अक्सर लोग जब बारात लेकर दुल्हन के घर जाते हैं। तो रास्ते से ही खूब नाचते और धूम मचाते हुए जाते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर बारात में एक डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें, गेस्ट हाउस (Guest House) में बारात के पहुंचने पर डीजे (DJ) की धुन पर बराती नाचकर जश्न मना रहे थे, लेकिन तभी वहां ऐसा कुछ हुआ जिसे देख आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

    दरअसल, यह दिलचस्प मामला यूपी के हमीरपुर जिले का है। वीडियो में ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ सॉन्ग पर भारी मात्रा में लोग एकजुट होकर डीजे की जबरदस्त बीट पर डांस कर रहे होते है। लोग नाचने में एकदम मस्त होते है। नाचते हुए एक शख्स को धक्का लग जाता है और शख्स डांस के बीच ही बच्चे की पिटाई करने लगता है।

     

    गौरतलब है कि जश्न के बीच ही एक घोड़ा डीजे की धुन पर बेकाबू हो जाता है और बेकाबू होकर वह नाच रहे बरातियों के ऊपर चढ़ जाता है। देखने में तो ऐसा लगा कि जैसे घोड़ा भी इन बारातियों के साथ डांस कर रहा है। गौरतलब है कि हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में यह बारात एक गेस्ट हाउस पर पहुंची थी, जहां नाचने के दौरान यह हादसा हुआ। हालांकि घायल व्यक्ति को लोगों ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।