Photo - Kasimjosiah
Photo - Kasimjosiah

    Loading

    मुंबई : दुनिया में कई तरह के लोग होते है। जिनमें से कुछ शाकाहारी (Vegetarian) तो कुछ मांसाहारी (Non-Vegetarian) होते हैं और कुछ तो दोनों ही होते हैं। वैसे तो चीन जैसे देशों में मांसाहारी लोग अजीबोगरीब चीज खाते हैं, लेकिन शायद आपने कभी किसी को जिंदा उछलते हुए कीड़े खाते हुए नहीं देखा होगा। खासकर एक बेहद छोटी बच्ची (Child) को तो बिल्कुल नहीं। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वक्त एक बच्ची का वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियों में है। बच्ची को देखकर उसकी उम्र करीब डेढ़ या 2 साल नजर आ रही है। वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि बच्ची के सामने एक खाने का प्लेट रखा हुआ है। जिसमें बहुत सारे मोटे-मोटे जिंदा कीड़े रखे हुए हैं और हैरानी की बात तो ये है कि कीड़े पूरे प्लेट में इधर-उधर चलते हुए नजर आ रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kasimjosiah (@kasimjosiah1)

    यही नहीं बच्ची भी कीड़ों को बड़े मजे से खा रही है। वीडियो में जैसे ही प्लेट को एक दूसरा बच्चा हाथ लगाता है वैसे ही बच्ची तुरंत रोने लगती है और थोड़ी देर बाद बच्ची बड़े आसानी से उस जिंदा कीड़े को हाथ में पकड़ लेती हैं। वीडियो देख लोग एकदम हैरान हैं कि आखिर इतनी छोटी बच्ची कैसे इन जिंदा कीड़ों को खा सकती हैं। वो भी बिना किसी डर के। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 5 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।