(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो सामने आते है, जिसे देख हम समझ नहीं पाते कि हम हंसे या फिर रोये। जी हां इन दिनों उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन से  ऐसा ही एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि इस रेलवे स्टेशन पर एक महिला ट्रेन आने के दौरान रेलवे ट्रैक को पार कर रही थी, लेकिन वह ट्रैक पर ही फंंस गई। इस दौरान एक हाई स्पीड ट्रेन ट्रैक पर आ रही थी। जैसे ही रेलवे कर्मी ने यह नजारा देखा, वह भागते हुए आए और महिला को ऊपर खींचकर उसकी जान बचाई। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह तो होश उड़ा  देने वाला था। आइए जानते है होश उड़ा देने वाले इस विरल वीडियो के बारे में.. 

    मौत के मुंह में फिर गई..

    जैसा कि आप इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि रेलवे कर्मी ने भले ही अपनी सूझबूझ से महिला की जान बचा ली थी, लेकिन वीडियो में अगले ही पल जो नजारा दिखता है, वह काफी हैरान करने वाला है। जहां मानों हम मरते मरते बच गए है तो क्या फिर वही हम मौत के मुंह में वापस जाएंगे ?जी नहीं ना? लेकिन इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जान बचने के बाद महिला दोबारा ट्रैक की तरफ बोतल लेने चली गई। इसी दौरान हाई स्पीड ट्रेन आ गई। यह नजारा देखने में बहुत ही खौफनाक है। हालांकि, गनीमत यह रही कि हाई स्पीड ट्रेन सिर्फ महिला को हवा देते हुए निकल गई और महिला ट्रेन की चपेट में नहीं आई। इस वीडियो को देख लोगों की जान हलक में आ गई गई है। 

    चौंका देने वाला वीडियो 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे ट्रैक पर फंस गई थी। इसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाने लगी। महिला की आवाज वहीं टहल रहे रेलवे कर्मी को सुनाई दी। इसके बाद वह दौड़कर महिला को बचाने के लिए आए। रेलवे कर्मी ने पूरी सूझ-बूझ के साथ महिला को ऊपर खींचकर उसकी जान बचाई। हालांकि महिला ने प्लेटफॉर्म के किनारे बोतल रख दिया था, जिसे लेने वह दोबारा गई। तभी हाई स्पीड ट्रेन उसे हवा मारते हुए गुजर गई।

     

    रेलवे पुलिसकर्मी ने बताया.. 

    यह पूरा मामला रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। रेलवे पुलिसकर्मी शिवलाल मीणा ने बताया कि यह घटना सुबह 11 बजे के आस-पास की है। महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय वहां फंस गई और ट्रेन आ गई। उन्होंने भी उसे देखा, लेकिन वह दूर थे। जब तक वह बचाने के लिए जाते तब तक रेलवे के एक कर्मचारी ने दौड़कर महिला को रेलवे ट्रैक से ऊपर खींच लिया। फ़िलहाल ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।