रैंप वॉक करने आई मॉडल ने कोट से किया दर्शक पर हमला, सुनुयोजित थी घटना; जाने पूरा मामला

    Loading

    रैंप पर मॉडल्स को बेहद शानदार तरीके से वॉक करते हुए देखा जाता है। जहां वह अपने डिज़ाइनर ड्रेस का प्रदर्शन करते हुए नज़र आती हैं। लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक रैंप वॉक (Ramp Walk) का वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें मॉडल एक दर्शक के साथ उलझते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो ने अब तक काफी सुर्खियां भी बटोर ली है। 

    दरअसल, इस वायरल वीडियो में रैंप वॉक करने आए एक मॉडल को देखा जा सकता है। जैसे ही मॉडल अपनी वॉक शुरू करती है, वैसे ही अचानक से वह ऑडियंस गैलरी में बैठे एक शख्स को वह अपने ड्रेस के कोट से हमला करती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, मॉडल ने अपना वॉक जारी रखा था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by CHRISTIAN COWAN (@christiancowan)

    इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, मॉडल के इस हरकत के बाद भी वह शानदार तरीके से अपना रैंप वॉक पूरा करती है। साथ ही अपने चेहरे पर ऐसे किसी भी तरह के हाव-भाव नहीं आने देती कि जैसा अभी कुछ भी हुआ हो। वहीं ख़बरों की मानें तो यह वीडियो डिजाइनर क्रिश्चियन कोवान के शो का बताया जा रहा है।    

    सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को क्रिश्चियन कोवान ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। फिलहाल यह फुटेज बीते साल का बताया जा रहा है। वहीं इसके वायरल होने की वजह यह बताई जा रही है कि डिजाइनर क्रिश्चियन कोवान न्यूयॉर्क फैशन वीक की तैयारियों में लगे हुए हैं, जो कि 11 फरवरी से शुरू होगी। हालांकि, कुछ का मानना है कि यह घटना पूरी तरह से सुनियोजित थी।