क्रिसमस पर नौकरानी हुई मालामाल, मालिक ने गिफ्ट की Hyundai की लग्जरी कार

    Loading

    आजकल लोग अपने घरों का काम करने के लिए नौकर या नौकरानी (Servant) की मदद लेते हैं। कुछ दिनों बाद ये ही सर्वेंट उनके घर का हिस्सा बन जाते हैं, जिन्हें लोग अपने घर के परिवार की तरह मानने लगते हैं। कुछ लोग त्योहारों में अपने नौकरों के लिए तोहफे (Gifts To Servant) भी खरीदते हैं। लेकिन, क्या आपने सुना है कि, किसी ने अपनी नौकरानी को गिफ्ट में कार (gifted car to maid) दे दी हो।

    जी हाँ, कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महंगी कार को देखकर काफी खुश हो रही हैं। उसे यकीन ही नहीं होता कि यह कार उसे मिली है। इसका कारण यह है कि वह खुद उस घर की नौकरानी है जिस घर से उसे गिफ्ट मिला है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Stephanie Hollman (@stephhollman)

    दरअसल, इस वीडियो को खुद घर की ही एक सदस्य ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें देखा का सकता है कि, एक महिला कार को देखकर काफी खुश हो रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरे बच्चों ने कहा कि यह किसी भी उपहार से बेहतर था जो उन्हें मिल सकता था। फिर उन्होंने आगे लिखा कि हैप्पी छुट्टियां दोस्तों।’ जिससे समझा जा सकता है कि, यह उस महिला का क्रिसमस गिफ्ट था। 

    वीडियो में दिख रहा है कि पूरे परिवार ने मिलकर उस नौकरानी के लिए लग्जरी नई कार खरीदी और चाबी उसे सौंप दिया। जैसे ही उसे पता चला कि यह कार उसके लिए तो वह भावुक हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार ने नौकरानी को हुंडई एलांट्रा सेडान कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 17 से 21 लाख तक महंगी बिकती है।