Pic : @NationFirst78
Pic : @NationFirst78

    Loading

    नई दिल्ली : अक्सर जब भी हम बैंक (Bank) से पैसे निकालने या जमा करने के लिए जाते हैं तो सबसे पहले हमें एक फॉर्म (Form) पर सारे जरुरी डिटेल्स भरने पड़ते हैं। इन डिटेल्स में खाता धारक का नाम के नाम के साथ-साथ अकाउंट नंबर, तारीख, मोबाइल नंबर के अलावा अमाउंट (Amount) भी भरना पड़ता है। हमें सारे डिटेल्स बहुत ही सावधानी के साथ भरने पड़ते हैं। क्योंकि अगर उसमे कुछ गड़बड़ी हुई तो हमारा काम नहीं हो पाता, लेकिन आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सैलरी स्लिप को देखकर दंग रह जाएंगे। 

    दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बैंक की स्लिप खूब वायरल हो रही है। बैंक स्लिप को देखकर साफ पता चलता है कि शख्स अपने बैंक में पैसे जमा करने के लिए गया था। जहां पर उसने पैसे जमा करने के लिए जमापर्ची को भरते वक्त सबकुछ सही लिखा, लेकिन जब उसने स्लिप पर अपना डिटेल्स भरा तो उसमे राशि (Amount)  की जगह पर उसने तुला राशि लिख दी। 

    इतना ही नहीं स्लिप पर तुला राशि लिखने के बाद शख्स ने स्लिप के साथ एक हजार रुपये जमा करने के लिए उसे बैंक में दिया। हालांकि, इस दौरान बैंककर्मी ने इस स्लिप पर लिखे गए अमाउंट की जगह पर तुला राशि लिखा है इस पर ध्यान ही नहीं दिया। बल्कि बैंककर्मी ने भी शख्स द्वारा दिए गए पैसों को जमा कर लिया और मुहर लगाकर वापसी पर्ची दे डाली। जिसके बाद से ही यह पर्ची सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।