Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एटीएम (ATM) में चोरी करने के वीडियो वायरल (Video Viral) होते है। कई बार चोरी करने पहुंचा चोर ऐसी चोरी करने लगता है। जिसे देखकर  हैरान हो जाते है। वहीं दूसरी तरफ अपनी हंसी भी नहीं रोक पाते है। इन दिनों एटीएम में चोरी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एटीएम में  पैसे निकालने पहुंचा शख्स कुछ ऐसी चीज चोरी कर रहा है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। वहीं शख्स की हरकत देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

    उसे लगा कि उसकी यह हरकत कोई नहीं देख रहा है। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी में शख्स की हरकत कैद हो गई। यह मजेदार चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि एटीएम से पैसे निकालने के लिए एक शख्स अंदर जाता है और पैसे निकालने के बाद जेब में कार्ड और पैसे रखता है। 

    देखें वीडियो  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    तभी शख्स की नजर पास की मेज पर रखे  सैनिटाइजर पर पड़ी, देखकर लगता है कि सैनिटाइजर उसने इस्तेमाल करने के लिए उठाया, मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

    दरअसल शख्स ने सैनिटाइजर उठाकर अपने कोट की जेब में रख लिया और बाहर निकल गया। एटीएम में सैनिटाइजर की चोरी देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे। हैं वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है।