(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा की हम सब जानते है हमें ज्ञान देने वाले गुरु यानी शिक्षक हर किसी के जीवन में हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं। हालांकि, अक्सर ये टीचर्स (Teacher) कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सभी को हैरान कर देता है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना अब ग्रेटर नोएडा से सामने आई है। जी हां दरअसल इसमें शिक्षक की पिटाई से मासूम छात्र की मौत (Death of the Student) की घटना सामने आई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आइए जानते है पूरी जानकारी… 

    शिक्षक की क्रूरता… 

    ऐसे में अब इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक फरार है। बता दें कि पुलिस ने शिक्षक की तलाश के लिए टीम गठित की है। बच्चे की मौत से परिवार के सदस्यों की हालत खराब है। उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह मामला बादलपुर थाना क्षेत्र के बंबावद का है, जहां इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। 

    बीमार बच्चे को मारा 

    इस दिल दहला देने वाली खबर के बारे में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार 7 अक्टूबर को बंबावड़ गांव के एक निजी स्कूल में पांचवीं कक्षा के छात्रों की परीक्षा कराई गई। ऐसे में हुआ यह कि कुछ बच्चे परीक्षा में फेल हो गए। टीचर ने फेल हो रहे बच्चों के हाथ पर डंडे से दो बार वार किया। इसके कुछ देर बाद एक छात्र की हालत बिगड़ गई। बताया जाता है कि वह पहले से ही बीमार थे।

     

    इलाज के दौरान मौत 

    ऐसे में अब पुलिस ने कहा कि शिक्षक ने फोन पर छात्र की हालत के बारे में परिवार को सूचित किया था। छात्र के परिजन और शिक्षक छात्र को अस्पताल ले गए, जहां से उसे दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। परिजनों की शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    आरोपी शिक्षक फरार है

    डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शिक्षक फरार है, उसकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। लड़के की मां का कहना है कि मुकदमे के बाद लड़के को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक फरार है।