Photo - Twitter
Photo - Twitter

    Loading

    मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश (MP) के रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस वक्त वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। सुर्खियों में होने की वजह कोई रानजीतिक एजेंडा नहीं बल्कि हाथ से टॉयलेट सीट (Toilet Seat) को साफ करने वाला उनका एक वीडियो है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस यानी 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक बीजेपी की तरफ से सेवा पखवाड़ा चलाया जा रहा है। 

    इसी के तहत सांसद जनार्दन मिश्रा रीवा जिले के एक स्कूल बालिका विद्यालय खटखरी गए हुए थे, लेकिन इस दौरान जब उन्होंने देखा कि बालिका विद्यालय में टॉयलेट गंदे पड़े हैं तो वो खुद ही उसकी सफाई में जुट गए। हैरानी कि बात तो ये है कि टॉयलेट को साफ करने के दौरान सांसद महोदय के हाथ में ब्रश और ग्लव्स तक भी नहीं दिखा। जनार्दन मिश्रा ने अपने हाथों से ही टॉयलेट सीट को साफ कर डाला। 

    इस वीडियो को खुद भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ‘पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में वृक्षारोपण कार्यक्रम के उपरांत विद्यालय के शौचालय की सफाई की।’ उन्होंने अपने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी, शिवराज चौहान समेत कई लोगों को टैग भी किया है।