Photo - Facebook
Photo - Facebook

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। उनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं। जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। इस वक्त  सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा काटे गए एक चालान की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। शख्स के पास गाड़ी चलाने (Driving) के दौरान जरुरत के सारे सामान जैसे ड्राइविंग लाइसेंस, पॉल्यूशन सर्टिफिकेट, हेलमेट, गाड़ी के कागजात सहित सब कुछ मौजूद था, लेकिन इसके बावजूद भी उसका ऐसी चीज के लिए चालन काटा गया है। जिसके बारें में शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। 

    BikeDekho के एक रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति अपने गाड़ी से अपने जॉब (Job)  पर जा रहा था। उसी समय वहां पर मौजूद स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने उसे एक तरफा सड़क पर विपरीत दिशा में सवारी करने के लिए रोका। ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने व्यक्ति के अपराध के लिए उसका 250 रुपये का चालान (Fine) काटा। जिसपर व्यक्ति नें जुर्माना भरा और फिर वहां से चला गया। 

     

    शख्स को तगड़ा झटका तो उस समय लगा। जब अपने कार्यस्थल पर पहुंच कर उसने ट्रैफिक स्लिप देखी। बता दें, ट्रैफिक स्लिप में चालान काटने का कारण तो कुछ और ही था। उसमें लिखा था- ‘पैसेंजर्स के साथ पर्याप्त ईंधन के बिना गाड़ी चलाना।’ यह पढ़कर तो मानों उसके होश ही उड़ गए और उसने इस ट्रैफिक स्लिप को फेसबुक पर  शेयर किया। जिसके आधार पर शख्स की पहचान बसील स्याम के रूप में हुई है।