File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक जॉब ऑफर (Job Offer) खूब वायरल हो रहा है। जॉब ऑफर करने वाली यह कंपनी आपको ऐसे काम के लिए पैसे देगी जो आमतौर पर लगभग हर कोई करना चाहता है। आखिर आराम की जिंदगी और नौकरी किसे नहीं पसंद होती है। आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के जॉब ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपको सोने (Sleep) के लिए भी पेमेंट देगी। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना तो चलिए आपको इसकी पूरी डिटेल बताते हैं। 

    दरअसल, यह जॉब ऑफर Casper नाम के ट्विटर हैंडल (Twitter) से शेयर किया गया है। कैस्‍पर एक ऐसी कंपनी (Company) है जो मैट्रेस (Mattress) बनाने का काम करती है। यह कंपनी अपने मैट्रेस की क्वालिटी (Quality) को जानने करने के लिए यह जॉब ऑफर दे रही हैं। कंपनी को इस जॉब के लिए ऐसे लोगों की जरूरत है। जो उनके मैट्रेस पर एकदम गहरी नींद में सो सकें। 

    कौन कर सकता है अप्लाई?

    कंपनी के नियम के अनुसार इस जॉब के लिए सिर्फ वही लोग अप्लाई कर सकते हैं जिनकी ‘स्लीपिंग स्किल’ (Sleeping Skill) अच्छी हो और उनकी उम्र 18 साल से ज्यादा हो। अप्लाई करने के लिए उन्हें ‘स्लीपिंग स्किल’ का एक छोटा सा विडियो बनाकर एप्‍लीकेशन के साथ भेजना होगा। गौरतलब है कि कंपनी द्वारा निकाला गया यह जॉब लोगों को खूब पसंद आ रहा है।