(Image-Instagram-missuniverse.in.th)
(Image-Instagram-missuniverse.in.th)

    Loading

    नई दिल्ली: कहते है ना कला किसी सीमा में बंधी नहीं होती कई बार ये हमारे सोच के भी परे होती है। जहां बात करें मिस यूनिवर्स की तो खूबसूरत सा ड्रेस पहनकर कैटवॉक करती सुंदरी आंखों के सामने आ जाती है। इनकी ख़बसूरती और उन हसीनाों की ड्रेस से हमारी नजर ही नहीं हटती। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स 2023 एक ऐसी ही ड्रेस की वजह से खूबसूरत हसीना चर्चा में आ गई हैं। ऊपर दिखाई गई फोटो में यह खूबसूरती अब आप देख ही चुके हैं। बता दें कि वह मिस यूनिवर्स की प्रतियोगी हैं, जो अपनी ड्रेस की वजह से अब पूरी दुनिया में छाई हुई है। आइए जानते है इस खूबसूरत हसीना के ड्रेस के बारे में जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Miss Universe Thailand (@missuniverse.in.th)

     

    कचरे से बनी खूबसूरत ड्रेस 

    Miss Universe के स्टेज पर रैंप वॉक कर रही इस मॉडल की पोशाक को देखें तो वह इतनी चमकीली और खूबसूरत है कि उससे नजर नहीं हट रही। तस्वीरें देखने से यह मालूम होता है कि उनका पहनावा हीरों से जड़ा हुआ नजर आ रहा है। लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि इस ड्रेस में कचरा (Dress made of garbage) भी है। जी हां, चौंक गए ना आप? लेकिन यह सच है। बता दें कि सौंदर्यवती मिस यूनिवर्स के रैंप पर जो ड्रेस पहनकर उतरी है वह कचरे से बनी है। 

    ड्रेस को लेकर चर्चा में मिस थाईलैंड

    अब तक आपने अपने जीवन में रेशम, सोने या चांदी के धागों से सजी साड़ियां, कपड़े देखे होंगे। लेकिन मिस यूनिवर्स में उतरी यह प्रतिभागी मॉडल ने  कचरे से बना ड्रेस पहना है, जिसे पहनकर मॉडल ने कमाल का वॉक किया, जिसे देख पूरी दुनिया हैरान है कि क्या वाकई में यह ड्रेस कपड़े से बना हुआ है।ऐसे में अब यह खूबसूरत हसीना अपने कचरे से बने ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गई हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि यह सुंदरी हैं मिस थाईलैंड एना सुएंगम है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Miss Universe Thailand (@missuniverse.in.th)

     

    कैन के पूल टैब से बनाई यह ड्रेस 

    अब कचरे से बनी इस ड्रेस को देखकर आप क्या सोचते हैं? क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह ड्रेस किस कचरे से बनी होगी? अगर आपको अब भी यकीन नहीं हो रहा है तो अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ये ड्रेस किस कचरे से बनी है। तो यह ड्रेस कैन के पूल टैब से बनाई गई है जिसे हम सभी कूड़ेदान में फेंक देते हैं। लेकिन इसे इतनी खूबसूरत ड्रेस में बनाया गया था कि कोई भी इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा। बता दें कि इस ड्रेस में स्वारोवस्की डायमंड भी जड़ा हुआ था, जो ड्रेस को और आकर्षक बना रहा था।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Miss Universe Thailand (@missuniverse.in.th)

    ‘कचरा ब्यूटी क्वीन’

    आपको बता दें कि कचरे से बना ये खूबसूरत ड्रेस देखने के बाद कुछ लोगों ने मिस थाईलैंड को कचरा ब्यूटी क्वीन तक कह डाला। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स 2023 न्यू ऑरलियन्स, लुइसियाना, यूएसए में आयोजित किया जाएगा। 71वीं मिस यूनिवर्स में भाग लेने वाली 86 सुंदरियों में दिविता राय भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।