suicide
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। जहां, एक सड़क हादसे (Car Accident) में एक परिवार के इकलौते बेटे की मौत हो गई। जिसका सदमा उसके माता-पिता बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने एक बड़ा कदम उठा लिया। 

    दरअसल, बेटे की मौत के बाद उसके माता-पिता ने भी आत्महत्या (Suicide) कर ली। खुदकुशी करने वाले दंपत्ति की पहचान 46 साल के संजीव शंकर और उनकी पत्नी 45 साल की नंदिनी के रूप में हुई है। संजीव शंकर पेशे से कारोबारी थे। पिछले महीने एक दुर्घटना में इस दंपति ने अपने इकलौते बेटे 22 साल के रवि कृष्ण को खो दिया था। जिसके बाद वो काफी दुखी रहने लगे थे। 

    18 अक्टूबर को बेटे की मौत का गम संजीव शंकर और नंदिनी से सहा नहीं गया। जिसके बाद दंपत्ति ने निराश होकर आत्महत्या करने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार, 18 अक्टूबर को घर में अकेले रहे संजीव शंकर और नंदिनी ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिर जब नंदिनी के भाई ने दंपति से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो उन्हें शक हुआ और वह तुरंत दंपति के घर गए। 

    जहां नंदिनी के भाई ने दोनों को बेहोशी की हालत में पाया। इसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से दोनों को कोयंबटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद दंपति को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया, लेकिन गुरुवार की दोपहर को महिला और रात को संजीव शंकर की मौत हो गई।

    बता दें कि, कॉलेज के छात्र रवि कृष्ण अपने दोस्तों के साथ ओणम मनाने के लिए एक रिसॉर्ट में गए थे। फिर जब अगली सुबह वह कोयंबटूर लौट रहे थे तब उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। रवि कृष्ण का कार पर से नियंत्रण खो गया और वो कार सहित कुएं में गिर गए थे। हादसे में रवि कृष्णन समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।