train-truck-accident-video-siddheshwar-railway-crossing-beedar-karnataka-indian-railways-trending

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने खतरनाक होते है, जिसे देख किसी की भी चीख निकल जाएं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ट्रक रेलवे ट्रैक पर फंस जाता है, इसके बाद जो होता है, उसे देख हर कोई हैरान रह गया है।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा वीडियो कर्नाटक का है। यहां के बीदर जिले में एक रेलवे ट्रैक पर ट्रक का पहिया फंस जाता है। जिसके कुछ देर बाद ही वहां से तेज रफ़्तार में एक ट्रैन आती है और ट्रक को जोरदार टक्कर मार देती है।

    गुरुवार की सुबह सीधेश्वर रेलवे क्रॉसिंग (Siddheshwar Railway) पर एक ट्रक क्रॉसिंग पार कर रहा था। तभी अचानक उसका पहिया ट्रैक के बीचों-बीच फंस गया। वहां मौजूद लोगों ने ट्रक को निकालने की काफी कोशिश की। लेकिन, ट्रक फंस गया था।

    वहीं, दूसरी तरफ ट्रेन आने का समय हो गया था। तभी अचानक ट्रेन को आते देख लोग ट्रैक से हट गए। इसके बाद देखते ही देखते ट्रेन और ट्रक में भयंकर टक्कर हो गई। हालांकि, इस टक्कर में किसी की जान नहीं गई।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि, रेलवे क्रासिंग से गुजरते हुए ट्रक में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिस वजह से ट्रक फंस गया था। वहीं, ट्रेन को भी सिग्नल से रोकने की कोशिश की गई। लेकिन, जब तक ट्रेन की स्पीड काम होती तब तक ट्रेन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी।