plane
File Photo

Loading

नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए आप नहीं जानते। जैसा कि हम सब जानते है वर्तमान ईंधन की कीमतें आसमान छू गई हैं। ऐसे में सफर करना काफी महंगा हो गया है। फिलहाल सोशल मीडिया में एक फ्लाइट टिकट वायरल हो गया है। बता दें कि यह टिकट मुंबई-गोवा का है। इस टिकट की कीमत देखकर नेटिजन्स भी हैरान हैं। ऐसा इस टिकट में क्या है ? आइए यहां जानते है… 

85 रुपये में मुंबई से गोवा 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह टिकट 48 साल पुराना है। मुंबई से गोवा का सफर का यह टिकट है। आपको बता दें कि ट्विटर पर वायरल हो रहा यह टिकट साल 1975 का है जो इंडियन एयरलाइंस का है। इस टिकट में किराया केवल 85 रुपये लिखा हुआ दिख रहा है।

अब देने पड़ते है इतने पैसे 

इस टिकट को देखकर नेटिजन्स चौंक गए। आजकल इस यात्रा के लिए न्यूनतम 1800 और अधिकतम 12,000 के टिकट निकालनी पड़ती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस टिकट को ट्विटर पर शेयर किया गया है। 

 

वायरल हुई टिकट 

वायरल हो रहे इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया है। इस पोस्ट में 85 रुपये में मुंबई से गोवा का कैप्शन है। आपको बता दें कि कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है।