(Image-Twitter-@rajankumarmdb95)
(Image-Twitter-@rajankumarmdb95)

    नई दिल्ली: स्कूल के साथ बच्चे को आज कल माता-पिता ट्युशन भी लगवा देते है ताकि बच्चे की पढ़ाई और भी अच्छी हो, माता-पिता को लगता है कि उनके बच्चे टीचर के सानिध्य में बहुत अच्छे से रहेंगे और उन पर अच्छी आदतों का प्रभाव होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सबके होश उड़ा  देने वाला है। इस वीडियो को देख एक पल के लिए आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आइए जानते है इस सनसनी मचा देने वाले वीडियो के बारे में… 

    छात्र को बेरहमी से मर रहा ट्यूशन टीचर

    आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है। जिसमें एक ट्यूशन टीचर पहले बच्चे को बड़ी क्रूरता के साथ डंडे से मारते दिख रहा है।  इतना ही नहीं डंडे के तेज वारों से जब डंडा  ही टूट जाता है तो टीचर हाथों से कभी चांटे तो कभी घूसों से मासूम को मारते दिख रहा है। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोगों के मन मने खौफ पैदा हो रहा है कि क्या वाकई में उनके बच्चे स्कूल, ट्यूशन में सुरक्षित है? इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई। 

     

    5 साल के बच्चे की पिटाई 

    दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो में नजर आ रहा बच्चा केवल 5 साल का है। जो कोचिंग में टीचर की  हैवानियत का शिकार हो रहा है। जैसा की आप वीडियो में देख सकते है इस मासूम को पीटते देख दूसरे बच्चे भी सहमे हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये मामला पटना के मसौढ़ी का बताया जा रहा है। मिली जानकारी अनुसार बच्चा टीचर की मार से बेहोश हो गया।

    जब गांव वालों के सामने टीचर की क्रूरता का वीडियो आया तो गांववालों ने भी टीचर को जमकर धो दिया, अब राजन कुमार नामक एक युवक ने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है, साथ ही इस मामले में टीचर पर कार्यवाही हो इसकी मांग की है।