दो साल का बच्चा खिलौनों से नहीं बल्कि खेलता है जहरीले सांप से, Video देख उड़ जाएंगे होश

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म (Social Media Platform) है, जहां ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिन्हें देख लोगों को काफी हैरानी (Shocking Video) होती है। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिसकी चर्चा करते लोग नहीं थकते। कुछ ऐसे ही एक वीडियो की हम आज बात कर रहे हैं। यह वीडियो आज के समय में सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। इस वीडियो में आप एक मासूम से बच्चे को एक विशाल सांप (Kid Playing With Giant Snake) के साथ खेलते हुए देख सकते हैं। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो छाया हुआ है। महज 2 साल के इस छोटे बच्चे बैंजो को देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई है। उसने जिस तरह एक विशालकाय सांप (giant snake) को हाथों में उठाया हुआ है और उसके साथ जिस तरह से खेल रहा है, उसे देख हर किसी को हैरानी हो रही है। वीडियो देख काफी लोगों को ऐसा भी लगेगा की यह सांप असली नहीं है, यह एक रबर का बना हुआ सांप है, लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। यह एक असली सांप ही हैं, जिसके साथ बच्चा खेलता हुआ नज़र आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MATT WRIGHT – OUTBACK WRANGLER (@mattwright)

    बता दें कि ये छोटा बच्चा बैंजो मगरमच्छ से लड़ने वाले (crocodile wrangler) अनुभवी शख्स मैट राइट का बेटा है, जो पिछले 20 साल से पूरे उत्तरी ऑस्ट्रेलिया में विशाल मगरमच्छों को पकड़ रहा है और स्थानांतरित कर रहा है। वहीं हाल ही में राइट ने अपने बेटे को अपनी कला सिखाने का फैसला किया, जिसके लिए उन्होंने दो मीटर लंबे अजगर का इस्तेमाल किया है। यह हैरान कर देने वाला वीडियो राइट ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही लॉन में विशाल सांप को बच्चे के पास लाया गया तो बच्चा बिल्कुल नहीं डरा, बल्कि पूरे आत्मविश्वास के साथ उसने सांप की पूंछ को पीछे से पकड़ा और अपनी ओर खींचने लगा। वीडियो में आप बैंजो के पिता को कहते सुन सकते है कि “उसे बाहर खींचो दोस्त, उसे बाहर खींचो। उसे झाड़ियों में खींचो।” “देखो, वह तुम्हें काटेगा। तुम्हें पूंछ पकड़नी होगी।” इस वीडियो को देख हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है। वहीं कमेंट बॉक्स में अपनी राय भी दे रहे हैं।