munger
File Pic

    नयी दिल्ली/बलिया. बड़े बुजुर्गों ने कहा है कि जल्दबाजी से देर भली फिर जल्दबाजी तो कभी कभी इंसान को मौत के मुंह तक भी पहुंचा सकती है। लेकिन फिर कहा तो ये भी गया हैकि “जाको राखे साइयां, मार सके न कोय”। दरअसल ऐसा ही एक सनसनीखेज घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है जिसमें एक मालगाड़ी (Goods Train) एक महिला के ऊपर से गुजर रही रही और महिला का बाल भी बांका नहीं होता है। 

    दरअसल मामला UP के बलिया (Ballia) जिले के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन (Suremanpur Railway Station) पर बीते सोमवार का है। जहां के रेलवे स्टेशन की ट्रैक से एक मालगाड़ी गुजर रही थी, तभी मालगाड़ी के नीचे एक महिला आ गई। वहीं मौके पर मौजूद लोग महिला को अपनी तरफ से साहस देते रहे और उसकी जान बच गई। 

    Courtsey: Saurabh Tyagi

    इस घटना के समय मालगाड़ी के नीचे पड़ी महिला को लोग साहस देते रहे और कुछ देर बाद माल गाड़ी गुजर गई और महिला की जान भी बच गई। इधर अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।  

    वहीं घटना के अनुसार सिग्नल न मिलने की वजह से फाटक पर खड़ी एक मालगाड़ी के नीचे से एक महिला जल्दबाजी के चक्कर में निकलने की भरपूर कोशिश कर रही थी लेकिन अचानक ट्रेन चल पड़ी और आसपास खड़े राहगीर और गेटमैन ने चिल्ला- चिल्लाकर महिला को नीचे रेलवे ट्रैक पर लेट जाने को कहा। उसके बाद महिला के ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई।

    इधर ट्रेन चलने पर महिला समेत आसपास खड़े लोगों के भी एल पल के लिए हाथ-पांव भी फूल गए। तभी वहां मौके पर खड़े प्रत्यक्षदर्शी ओर रेलवे के गेटमैन ने महिला को एकदम सीधे नीचे लेट जाने की बात कही तो महिला रेलवे ट्रैक के नीचे ही सीधा लेट गई। जिसके बाद मालगाड़ी के डिब्बे उसके ऊपर से गुजर गए। अब इस हैरतंगेज घटना के मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ट्रेन के नीचे लेटी हुई है और उक्त ट्रेन ऊपर से गुजर रही है।