Photo: Uziel Martinez/TikTok
Photo: Uziel Martinez/TikTok

    Loading

    अक्सर देखा और सुना जाता है कि लोग प्यार (Love) के खातिर बहुत से ऐसे काम कर जाते हैं, जो सराहनीय तो होते ही हैं, साथ ही कुछ काम हैरानी वाले भी होते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। ‘प्यार की खातिर’ लड़के ने अपनी किडनी ही अपनी गर्लफ्रेंड को दे दी।

    लेकिन, फिर भी उसके हाथों केवल निराशा ही लगी। शख्स ने अपनी दास्तां Tik Tok पर खुद सुनाई है। शख्स ने खुलासा किया कि उसने अपनी किडनी अपनी प्रेमिका की मां को डोनेट (Kidney Donate) कर दी। लेकिन, फिर भी उसे निराशा ही हाथ आई।   

    ‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स का नाम उजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है, जो मैक्सिको के Baja California के एक स्कूल में टीचर है। उजिएल का एक TikTok Video तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता रहे हैं। उज़िएल मार्टिनेज वीडियो में बताते हुए नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान की थी, क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करते थे। इसी वजह से उन्होंने अपनी प्रेमिका की मां को किडनी दान की थी, लेकिन मां के ऑपरेशन के महीने भर बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और किसी और से शादी रचा ली।

    उज़िएल का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है, जिसे देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट किया है। लोगों ने उनके प्रति सहानुभूति भी प्रकट की थी। साथ ही कुछ यूजर्स ने उन्हें समझाया कि उन्हें इससे दुखी नहीं होना चाहिए, क्योंकि उनकी प्रेमिका ने एक ‘सच्चे इंसान’ को खो दिया है। हालांकि, उज़िएल मार्टिनेज ने इसके बाद एक और वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है। उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है और वह दोनों अपनी दोस्ती के रिश्ते में भी काफी खुश हैं।