viral-video-shows-ukrainian-dad-saying-goodbye-to-daughter

इसी बीच एक बच्ची और पिता का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

    Loading

    कीव, रूस और यूक्रेन के बीच जंग (Russia Ukraine War) शुरू हो गई है। रूस से लड़ने के लिए और अपने देश की रक्षा करने के लिए यूक्रेन के सैनिक से लेकर आम जनता और सेलेब्रिटी भी तैयार हो रहे है। इस जंग से जुड़ीं कई खबरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रही है। इसी बीच एक बच्ची और पिता का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में एक बाप जंग पर जाने से पहले अपनी बच्ची से गले लगकर रोते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, बच्ची भी अपने पिता से लिपटकर रो रही है।

    इस वीडियो में एक 6-7 साल की बच्ची युद्ध के लिए जा रहे अपने पिता के गले लगकर बिलख बिलख कर रो पड़ती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, पिता भी अपनी मासूम बच्ची को गले लगाकर फूट फूटकर रो रहे हैं। इस दौरान बच्ची की मां वहीं खड़ी है। पिता और बच्ची का यह वीडियो देख सभी लोग काफी इमोशनल हो रहे है।

    हाल ही में खबर मिली है कि, पिता को जंग पर जाता देख वह छोटी से बच्ची सदमे में चली गई है। अन्य मीडिया सूत्र के अनुसार, इस मासूम बच्ची का नाम क्सेनिया (Ksenia) है। वह फ़िलहाल अपनी मां नादिया और छोटी बहन सोलोमिया के साथ जंग के माहौल से दूर जाने की कोशिश कर रहे हैं।

    बच्ची की मां ने बताया कि, उनके पति अपने देश की रक्षा करने के लिए आर्मी की मदद कर रहे है। हमें उनकी काफी चिंता हो रही है, हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही अपने घर वापस लौटेंगे। इसी दौरान बच्ची की मां ने बताया कि, इस पूरे घटनाक्रम से क्सेनिया सदमे में चली गई है।

    मालूम हो कि, रूस और यूक्रेन के जंग का आज पांचवा दिन है।  रूस ने यूक्रेन के शहर कीव, खारकीव, सुमी पर भीषण बम बरसाए हैं।