bagpat
File Pic : ANI

    Loading

    नई दिल्ली/बागपत. एक बड़ी ही रोचक खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होली के दिन गुब्बारा मारने से एक तेज रफ्तार ऑटो पलट गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं। 

    ख़बरों के अनुसार होली की दोपहर रोड पर तेज रफ्तार में एक ऑटो जा रहा था कि तभी सड़क किनारे खड़े कुछ मनचले युवाओं ने ऑटो पर रंगों से भरा गुब्बारा दे मारा। इससे ऑटो ड्राइवर का नियंत्रण और संतुलन बिगड़ गया और वाहन पलट गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    इस वायरल होते विडियो पर यह साफ दिख रहा कि बागपत (Bagpat) में हाईवे पर तेज रफ्तार ऑटो पर एक युवक पानी से भरा गुब्बारा फेंककर मार देता है। वहीं यह गुब्बारा लगते ही ऑटो रोड पर पलट जाता है। इसके बाद उत्पाती युवक घटना स्थन से भाग जाते हैं। कुछ देर बाद आसपास के लोग ऑटो में सवार लोगों को बचाने की भरपूर कोशिश करते हैं।

    मामले पर बागपत के सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि, कोतवाली बागपत को सोशल मीडिया से वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें गुब्बारा फेंकने से ऑटो पलटता दिख रहा है, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच की। इस घटना में ऑटो सवार दो व्यक्तियों को हल्की चोटें आई हैं। अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

    उक्त भयंकर घटना में दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं ऑटो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आरोपी फरार हैं और पुलिस आरोपियों की सरगर्मी तलाश कर रही है। यह भी खबर है कि यह ऑटो कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव का है।