MLA Slaps Viral Video
Photo: Video Screengrab

Loading

चंडीगढ़: हरियाणा समेत उत्तर भारत मूसलाधार बारिश और बाढ़ से जूझ रहा है। बाढ़ की वजह से कई लोगों का जीवन प्रभावित हुआ हैं। प्रदेश के नेताओं से लेकर अधिकारियों तक सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इस बीच, एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बाढ़ पीड़ित द्वारा क्षेत्र के विधायक को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहा है। गुहला के मौजूदा विधायक ईश्वर सिंह स्थिति का जायजा लेने क्षेत्र में पहुंचे थे।

समाचार एजेंसी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में बाढ़ पीड़ित को कथित तौर पर हरियाणा में सत्तारूढ़ जननायक जनता पार्टी के एक विधायक को मारते हुए दिखाया गया है। इस दौरान बाढ़ पीड़िता विधायक को पूछती है, “अब क्यों आये हो?” 

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि वह महिला के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ”मैंने उसे माफ कर दिया है।”

इससे पहले दिन में, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने तीन दिनों की लगातार बारिश से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। उन्होंने बारिश से संबंधित घटनाओं में मरने वालों के परिजनों को 4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि गरीबों और अन्य लोगों को भी वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी जिनके घर बारिश से प्रभावित हुए हैं।

कुछ प्रभावित जिलों से बारिश से संबंधित कुल 10 मौतों की सूचना मिली है। खट्टर ने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में भोजन के पैकेट, पानी के टैंकर और जानवरों के लिए चारा भेजा जा रहा है, जबकि लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है।