(Image-Twitter-@Baharkekalesh)
(Image-Twitter-@Baharkekalesh)

    Loading

    नई दिल्ली: वर्तमान में इन दिनों लोगों का जिम जाने का चलन काफी बढ़ गया है। जैसा कि हम सब जानते है पहले यह क्रेज पुरुषों में ही ज्यादा था। लेकिन अब तो लड़कियां भी जिम जाने लगी हैं। लोग अपनी काया को बेहतर बनाने के लिए जिम जाते हैं। लेकिन एक जिम में कुछ अलग ही देखने को मिला है, जिसे देख आप भी दंग रह जायेंगे, दरअसल जिम में हुए इस पुरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है, आइए जानते है इस पुरे वीडियो के बारे में… 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिम में महिलाएं आपस में झगड़ती नजर आईं। जी हां दरअसल ये झगड़ा आसान नहीं था, बल्कि बात मारपीट की हद तक पहुंच गई थी। हाल ही में ट्रेन में महिलाओं के आपस में झगड़ते और झगड़ते हुए का एक वीडियो हमारे सामने आया था। अब यह जिम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है।

    दरअसल यह वीडियो किसी भारतीय लड़ाई का नहीं बल्कि विदेशी महिलाओं की लड़ाई का है, लेकिन फिर भी लड़ाई देखना किसे पसंद नहीं है? भारतीय लोगों के लिए झगड़े और झगड़े बहुत अलग नहीं हैं। लेकिन फिर भी लोगों को दूसरों से लड़ने में मजा जरूर आता है। विदेशी महिलाओं के बीच ये लड़ाई होती है… फिर लोग उसे देखते हैं।

    जैसा कि हमने आपको बताया यह झगड़ा इंटरनेट पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया, जिसमें दोनों महिलाओं के बीच एक छोटी सी बात को लेकर मारपीट हो रही थी। पूरा वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि जिम में महिलाएं किन कारणों से लड़ती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जिम के सामान को लेकर दो महिलाओं में मारपीट होने लगी। 

     

    दरअसल, एक महिला काफी समय से जिम में वर्कआउट कर रही थी, उसकी बाईं ओर एक और महिला उपकरण खाली होने का इंतजार कर रही थी। महिला के चले जाने पर दूसरी महिला व्यायाम करती रही तभी अचानक पीछे से एक तीसरी महिला ने आकर उसके साथ धक्का-मुक्की की। जिसके बाद दोनों महिलाएं मारपीट करती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने मजाक में कहा, ‘कई कैलोरी बर्न हो गई।’ एक अन्य ने लिखा, ‘मजबूत बालों के लिए बढ़िया वर्कआउट।’ इस तरह इस लड़ाई के वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है।