(Image-Instagram-aleksandrajasmin)
(Image-Instagram-aleksandrajasmin)

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों लोगों में टैटू बनवाने का क्रेज बहुत ज्यादा दिखाई दे रहा है। ऐसे में लोग टैटू बनवाते है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते है। ऐसी हा ही एक महिला ने किया है, दरअसल इस महिला के पुरे बदन पर टैटू गुदवाएं है और उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो की बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह महिला फिनलैंड की रहने वाली एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) है। आपको बता दें कि  एलेक्सांड्रा तीन बच्चों की मां है और एक टैटू आर्टिस्ट है। अब इनकी तस्वीरें देख लोग दंग है। 

    टैटू भरा शरीर 

    जैसा की हमने आपको बताया है कि महिला पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट है इसलिए वह कस्टमर्स के मन मुताबिक उनके शरीर के अंगों पर टैटू बनाने का काम करती है। लेकिन महिला का टैटू को लेकर ऐसा दीवानापन है कि जब वह खाली होती है अपने ही शरीर पर टैटू बना लेती है। टैटू बना कर महिला ने अपना पूरा शरीर ही स्याही से रंग डाला है। यहां तक कि एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) ने अपना चेहरे को भी नहीं छोड़ा है। इसकी यह तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aleksandra Jasmin (@aleksandrajasmin)

    तस्वीरें देख लोग रह जाते हैं दंग

    तस्वीरें देख आप समझ ही जाएंगे एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को अपना पैशन शॉ करती है। वह अक्सर अपनी न्यूड तस्वीरें टैटू के साथ शेयर करती हैं। हैरानी वाली बात तो ये कि एलेक्सांड्रा जैसमिन के शरीर पर बने टैटू कपड़ों के जैसे लगते हैं। यानि  एलेक्सांड्रा जैसमिन (Aleksandra Jasmin) को कपड़ों की जरूरत महसूस नहीं होती। एलेक्सांड्रा जैसमिन की तस्वीरों को उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं।  आप भी इस तस्वीरों को देख चौंक जाएंगे।