Murder
File Pic

Loading

नई दिल्ली : क्रिकेट (Cricket) को लेकर दिलचस्पी लगभग हर किसी में देखने को मिलती है। फिर वो चाहे बच्चे हों या बड़े। इतना ही नहीं क्रिकेट को जेंटलमैंन गेम के तौर पर भी जाना जाता है। मगर कभी-कभी क्रिकेट की पिच से ऐसी खबरे सामने आती है जिसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

दरअसल, ऐसी ही एक घटना ओडिशा (Odisha) से सामने आया है। जहां पर एक क्रिकेट टूर्नामेंट (cricket tournament) के मैच के दौरान जब एक अंपायर ने गेंद को ‘नो बॉल’ करार दिया तो यह उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गया। बता दें कि यह हैरान करने वाली घटना ओडिशा के कटक से सामने आई है। कटक के महिशिलांदा गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट खेला जा रहा था। 

इस मैच के दौरान अंपायर ने जब ‘नो बॉल’ का फैसला दिया तो इस फैसले पर एक युवक इतना ज्यादा भड़क गया कि उसका खुद के गुस्से पर काबू नहीं रहा। शख्स ने पहले तो अंपायर के साथ काफी लंबी बहस की। उसके बाद भी जब उसे संतुष्टि नहीं मिली तो युवक ने वहीं पर अंपायर लकी राउत की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

गौरतलब है कि युवक घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो पाता कि उससे पहले ही ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, इस घटना में अंपायर इतना ज्यादा घायल हो गया कि उसे अस्पताल ले जाकर भी बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।