(Image-Twitter-@ipskabra)
(Image-Twitter-@ipskabra)

    Loading

    नई दिल्ली: पहले जीने के लिए मुलभुत जरूरतों में रोटी,पकड़ा, मकान था, लेकिन अब मानों लगता है इसमें सोशल मीडिया भी ऐड हो गया है। जी हां फेमस होने के लिए और बहुत जयादा लाइक्स पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर जाते है। कोई स्टंटबाजी करता है तो कोई अतरंगी हरकते करता है।  कई बार ये स्टंटबाजी आपके जान पर भी बन सकती है, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखों को मिल रहा है, जिसे देख आपको भी यह सिख मिलेगी कि वकाई में जान से बढ़कर सोशल मीडिया पर मिलने वाले लाइक्स नहीं है, जिंदगी सबसे महत्वपूर्ण है। 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र किनारे बहुत से लोग इकट्ठा हैं और लहरों को देखकर कुछ लोग शोर मचा रहे हैं तो कुछ लोग वीडियो बनाने में जुटे हैं। वहीं एक लड़की भी जो रील्स बना रही है। लेकिन तभी एक तेज लहर आती है, और लड़की को बहुत बुरी तरह से गिरा देती है। इसके अलावा आप वीडियो में देखेंगे कि और भी बहुत से लोग इस घटना का शिकार होते हैं और तेज लहरों में बहते हुए काफी दूर चले जाते हैं। ये देखकर वहां खड़े लोग शोर मचाते रहते हैं लेकिन कुछ कर नहीं पाते। इस छोटी से हरकत की वजह से जान पर बन आती है। 

     

    आपको बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- आपकी “ज़िन्दगी” आपके “लाइक्स” से ज्यादा जरूरी है। बता दें कि वीडियो को अब तक 50 हजार बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।  लोग वीडियो देख वहां मौजूद लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी खतरनाक जगह पर लोग खिलवाड़ करने के लिए जाते ही क्यों हैं ? इस तरह लोग वीडियो को देख कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।