bank of india wardha
File Photo

Loading

आष्टी शहीद. समीपस्थ धाडी स्थित जिप स्कूल में कार्यरत शिक्षक वीरेंद्र कौराईत ने शराब के नशे में धुत होकर बैंक आंफ इंडिया शाखा में हंगामा मचाया. दौरान शराबी शिक्षक को पुलिस के हवाले किया गया.

वीरेंद्र कौरती यह धाडी जिप स्कूल में शिक्षक के तौर पर कार्यरत है. 22 जनवरी को शिक्षक बैंक में पैसे निकालने गया था. परंतु शराब के नशे में इतना धुत था कि, ठिक से खडा तक नही हो पा रहा था. विड्राल स्लिप किसी तरह से भरी परंतु हस्ताक्षर नही कर पाया. जिससे हस्ताक्षर गलत होने से व शराब के नशे में होने के कारण बैंक मैनेजर ने उसे वापस जाने को कहा. लेकिन वह कुछ भी सुनने के लिए तैयार नही हुआ. बल्कि बैंक में हंगामा मचाने लगा.

बैंक प्रशासन ने पुलिस पटेल, सरपंच को बुलाकर समझाने को कहा, लेकिन सभी प्रयास विफल हुए. दौरान काऊंटर में हाथ डालने का भी प्रयास करने लगा. उसे रोकने पर बैंक मैनेजर व कर्मचारियों को गालीगलौज की. शराब के नशे में इतना चुर था कि, पैंट में पेशाब करने की बात तक वह समझ नही पा रहा था. आखिरकार सभी प्रयास असफल होने से पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने बैंक में पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. शिक्षक को निलंबित करने की मांग की जा रही है.