Mahavitaran Office, Wardha

    वर्धा. महाराष्ट्र राज्य बिजली महावितरण कंपनी शहर उपविभाग के वितरण केंद्र क्रं. 2 को अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाकर जलाने की कोशिश की़ कार्यालय के प्रवेश द्वार पर आग लगाने के बाद उसने पथराव भी किया. घटना से केंद्र में कार्यरत बिजली कर्मियों में दहशत है. एक माह से महावितरण कंपनी बकायाधारकों से बिलों की सख्ती से वसूली कर रही है. कंपनी के कर्मियों को जनता के असंतोष का सामना करना पड़ रहा है. उपरोक्त घटना को इसके साथ जोड़ा जा रहा है. स्टेट बैंक से सटे शहर उपविभाग का बिजली वितरण केंद्र क्रं. 2 है. शनिवार की रात्रि 11 बजे तक कर्मचारी काम रहे थे.

    पश्चात कार्यालय बंद कर सभी अपने घर निकल गए. तड़के किसी ने केंद्र के प्रवेश द्वार पर कचरा इकठ्ठा कर उसे आग लगा दी और पथराव किया. समय रहते आग बुझने से आगे की अनहोनी टल गई. आग में लकड़ी का दरवाजा मामूली जल गया. कर्मचारी कार्यालय में पहुंचे तो यह घटना प्रकाश में आयी. थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज नहीं किए जाने की खबर है.

    दर्ज करेंगे शिकायत

    इस घटना को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की जाएगी. इस संबंध में वरिष्ठों को सूचना दी गई है. इस तरह की घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसका कारण पता नहीं चल पाया.

    -महेश धुर्वे, सहायक अभियंता-महावितरण.