Doctors
File Photo

    Loading

    वर्धा. डीएचओ व टीएचओ के साथ गालीगलौज प्रकरण में विधायक कांबले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर डाक्टरों ने गुरुवार से हड़ताल करने की चेतावनी दी थी़ प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी से चर्चा तथा पुलिस द्वारा मामले में कुछ धारा बढ़ाये जाने के कारण आंदोलन को फिलहाल स्थगिति दी गई.

    डीएचओ अजय डवले व टीएचओ प्रवीण धमाने को धमकी के बाद वर्धा शहर व देवली थाने में विधायक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया़ परंतु उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर महाराष्ट्र राज्य राजपत्रित वैद्यकीय अधिकारी व स्वास्थ्य कर्मचारी संगठनों ने 13 मई सुबह 9 बजे से केवल अत्यावश्यक सेवा छोड़ बाकी अन्य सभी स्वास्थ्य सेवा बंद रखने का निर्णय लिया था़ परंतु कोरोना काल में वैद्यकीय सेवाएं रूक गई तो स्थिति गंभीर मोड ले सकती है़ इसे ध्यान में रखते हुए प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्वास्थ्य अधिकारियों से चर्चा की.

    विधायक के खिलाफ और लगी धाराएं

    दूसरी ओर शहर पुलिस ने भी विधायक रणजीत कांबले के खिलाफ कुछ धाराएं बढ़ा दी गई़  जिलाधिकारी के साथ चर्चा के बाद चिकित्सकों ने अपना आंदोलन वापस लेने का निर्णय लिया़  परंतु दिनभर सरकारी अस्पतालों में चिकित्सक व कर्मियों ने काला फीता लगाकर अपना काम शुरू रखा.