Heavy Vehicles
File Photo

    Loading

    वर्धा. शहर की भीतरी व छोटी सड़कों पर धड़ल्ले से भारी वाहनों का प्रवेश हो रहा है़  पहले ही शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा गई है़  ऊपर से लोडेड ट्रक शहर के भीतर प्रवेश करने से हादसे का डर लगा रहता है़  इस ओर यातायात विभाग की पूर्णत: अनदेखी हो रही है़  बता दें कि शहर के बाहर से बायपास होते हुए भी कई भारी वाहन भीतर से प्रवेश करते दिखाई देते है़.

    भारी वाहनों को शहर के भीतर प्रवेश के लिए मनाई है़  परंतु यातायात विभाग की अनदेखी के कारण लोडेड वाहन बिना किसी रोकटोक के भीतर प्रवेश करते है़ं  इसके पूर्व तत्कालीन पुलिस अधीक्षक द्वारा भारी वाहनों को सुबह 9 बजे से रात्रि 11 बजे तक प्रवेश निषेध रखा गया था़  परंतु इस नियमों का पालन अब नहीं हो रहा है. दिनभर शहर की भीतरी सड़कों पर भारी वाहन चलते दिखाई देते है़  पहले ही सड़कों की हालत दयनिय बनी हुई है.  

    मार्ग पर कई मर्तबा लगता है वाहनों का जाम 

    किसी तरह नागरिक जान हथेली पर लेकर इन मार्गों से चल रहे है़ं  ऐसे में भारी वाहनों के प्रवेश से यातायात नियमों की पूर्णत: धज्जियां उड़ रही है़  बड़े वाहनों के प्रवेश से कई बार जाम लग जाता है़  इस ओर यातायात विभाग से गंभीरता से ध्यान देते हुए लोडेड वाहनों को शहर में प्रवेश न देने की मांग हो रही है.