road-construction
File Photo

    वर्धा. कौंडण्यपुर-आर्वी मार्ग के निर्माण कार्य को रोकते हुए शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख ने काफी हंगामा मचाया़ उक्त प्रकरण 30 मई की सुबह सामने आया़ इस दौरान निर्माण कार्य एजेंन्सी के अधिकारी, कर्मियों से गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई़ खबर लिखे जाने तक यह प्रकरण थाने तक पहुंचा था.

    बता दें कि रविवार को मार्ग निर्माण का काम शुरू था़ कंपनी के सुपरवाइजर अनिकेत वसु को चालक पराते ने फोन किया़ नीलेश देशमुख व उनके साथियों ने काम रोक देने की सूचना मिलते ही अनिकेत वसु घटनास्थल पर पहुंचे, जहां देशमुख ने उससे गालीगलौज शुरू कर दी.

    इतना ही नहीं तो पत्थर से हमला कर जान से मारने की धमकी देने का आरोपी पुलिस में दी गई शिकायत में किया है़ अपनी कार टीप्पर के सामने लगाकर काफी हंगामा मचाया़ एक कर्मचारी ने वीडियो निकालने की कोशिश की तो उससे भी धक्कामुक्की की गई़ इस वाकये से कंपनी के कर्मियों में हड़कम्प मच गया़ इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

    थाने तक पहुंचा प्रकरण

    पुलिस में शिकायत करने पर सबको देख लेने की धमकी भी देशमुख ने दी, ऐसा भी कहा गया़ घटनास्थल पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी़ सूचना मिलते ही पुलिस बल भी पहुंचा था़ आखिरकार प्रकरण थाने तक पहुंचा़ जहां शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख देशमुख के खिलाफ शिकायत की गई़ खबर लिखे जाने तक कार्रवाई चल रही थी.