Hinganghat Road Accident

  • मृतक में शिक्षक का भी समावेश

Loading

हिंगनघाट. नंदोरी उड़ान पुल तथा कुंभी-सातेफल मार्ग पर घटे अलग-अलग हादसों में शिक्षक सहित युवक की मौत हो गई. वहीं अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार स्थानीय संत तुकड़ोजी वार्ड निवासी अजय उत्तम इटकीकर (46) रविवार की रात्रि दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एएफ 6312 से घर की ओर लौट रहे थे. नंदोरी उड़ान पुल से उतरते समय विरुध्द दिशा से आ रहे ट्रक क्रमांक एमएच 40 बीजी 6313 ने दुपहिया को टक्कर मार दी. भीषण हादसे में शिक्षक अजय  इटकीकर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

आर्वी तहसील के वर्धमनेरी के वे मूल निवासी थे. अजय यह संजय गांधी विद्यानिकेतन कला कनिष्ठ महाविद्यालय परडा पाटी में गत विस वर्षों से कार्यरत थे. सोमवार की सुबह हादसे की खबर मिलते ही उपजिला अस्पताल में नागरिकों ने भीड़ की़ हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. हिंगनघाट पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

दो दुपहिया में हुई भीषण टक्कर

दूसरी ओर कुंभी-सातेफल मार्ग पर रविवार की रात्रि हिंगनघाट से मांढली की ओर जा रही दुपहिया क्रमांक एमएच 34-9184 की दुपहिया को विरुध्द दिशा से आ रही दुपहिया ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमें वरोरा तहसील के मांढली निवासी शुभम अशोक सातपुते (22) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी दुपहिया पर सवार सातेफल निवासी सुशांत अरुण बोरकर (25) गंभीर रूप से घायल हुआ.

घायल को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया. मृतक शुभम सातपुते यह कडाजना में रविवार को अपने रिश्तेदार भाई के यहां कार्यक्रम में गया था. वह कपड़ा दूकान में काम करता है. इस प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आगे की जांच एनपीसी महेंद्र आकरे कर रहे है.